अजब-गजब: पैसे या गहने नहीं चोरों ने गायब कर दिया पूरा का पूरा बस स्टैंड, अजीबो-गरीब चोरी से हैरत में पड़े लोग

पैसे या गहने नहीं चोरों ने गायब कर दिया पूरा का पूरा बस स्टैंड, अजीबो-गरीब चोरी से हैरत में पड़े लोग
  • इस अजीबो-गरीब चोरी की घटना ने लोगों को हैरत में डाल दिया है
  • यह पूरा मामला बेंगलुरु शहर का है
  • कंपनी ने 21 अगस्त को बस स्टैंड का निर्माण कार्य पूरा किया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चोरी से जुड़ी कोई न कोई खबर आप रोज ही अखबार में पढ़ते होंगे। अक्सर हम कीमती सामान या गहनों की चोरी के बारे में सुनते हैं। कभी-कभी बदमाश दुकानों को भी लूट लेते हैं लेकिन, शायद ही आपने कभी बस स्टैंड की चोरी के बारे में सुना होगा। यही नहीं चोरों ने बस स्टैंड का कोई सामान या पार्ट ही नहीं बल्कि पूरा का पूरा बस स्टैंड ही रातों-रात गायब कर दिया। इस अजीबो-गरीब चोरी की घटना ने लोगों को हैरत में डाल दिया है। यह पूरा मामला बेंगलुरु शहर का है। बस स्टैंड का निर्माण करने वाली कंपनी ने पुलिस स्टेशन में चोरी की शिकायत भी दर्ज करवाई है।

दस लाख रुपए में बना था बस स्टैंड

चोरी का यह मामला बेंगलुरु के एक बस स्टैंड का है, जिसका निर्माण महज एक हफ्ते पहले हुआ था। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस बस स्टैंड को बेंगलुरु मेट्रोपॉलिटन ट्रांसपोर्ट कॉरपोरेशन (BMTC) मैनेज कर रही थी। यह बस स्टैंड सेंट्रल बेंगलुरु में कनिंघम रोड पर बेंगलुरु शहर के आयुक्त कार्यालय के पीछे स्थित था। इसका निर्माण करने वाली कंपनी के एसोसिएट वाइस प्रेसिडेंट एन रवि रेड्डी ने 30 सितंबर को चोरी की शिकायत दर्ज कराई। शिकायत से प्राप्त जानकारी के अनुसार, कंपनी ने 21 अगस्त को कनिंघम रोड पर कॉफी डे के नजदीक एक स्पेशल बस शेल्टर का निर्माण किया था। यह एक स्टेनलेस स्टील स्ट्रक्चर था, जिसकी लागत 10 लाख रुपये थी। कंपनी ने 21 अगस्त को बस स्टैंड का निर्माण कार्य पूरा किया था। हालांकि, 28 अगस्त को दौरा करने पर पता चला कि वह गायब हो चुका है।

सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस करेगी जांच

शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस अधिकारियों की मानें तो वो सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रहे हैं और जैसे ही चोरों से जुड़ी कोई भी जानकारी मिलती है, पुलिस इस पर तुरंत कार्रवाई करेगी। एक पुलिस अधिकारी के हवाले से टाइम्स ऑफ इंडिया ने कहा की फुटेज मिलने पर पुलिस बदमाशों का पता लगाकर मामले को सुलझा सकती है।

क्यों जरूरी था ये बस स्टैंड?

बेंगलुरु के पूर्वी और उत्तरी हिस्सों में यात्रा करने वाले लोगों के लिए यह बस स्टैंड बेहद जरूरी था। कनिंघम रोड स्थित इस बस स्टैंड से बनासवाड़ी, हेब्बाल और येलहंका जैसे क्षेत्रों के लिए बसें चलती हैं। यह बस स्टैंड बेंगलुरु शहर आयुक्त कार्यालय के ठीक पीछे थी। इसके अलावा यह बस स्टैंड भारत के सबसे बड़े लेजिस्लेटिव बिल्डिंग विधान सौधा से एक किलोमीटर से भी कम दूरी पर स्थित था।

Created On :   7 Oct 2023 3:38 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story